जानिए, आखिर कौन है मिस इंडिया बनने वाली अनुकृति वास

मिस इंडिया 2018 का ताज तमिलनाडू की सुंदरी अनुकृति वास के सिर पर सज गया है। कई राज्यों की सुन्दरियों को पछाड़कर अनुकृति ने मिस इंडिया का खिताब जीता है। विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने अनुकृति को मिस इंडिया का ताज पहनाया।

Congratulations to the winners of Fbb – India's Fashion Hub COLORS TV Femina Miss India 2018 fbb Colors Femina Miss…

Femina Miss India ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ 19 ಜೂನ್ 2018

इस साल की फर्स्ट रनरअप हरियाणा की मिनाक्षी चौधरी रही और सेंकड रनर- अप आंध्र प्रदेश की रहने वाली श्रेया राव रहीं। वहीं टाप 5 में पहुंचने वाली कंटेस्टेंट में दिल्ली की रहने वाली गायत्री भारद्वाज और झारखंड की रहने वाली स्टेफी पटेल शामिल थीं।

इस इवेंट के जज पैनल में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, अभिनेता बॉबी देओल, कुनाल कपूर, क्रिकेटर इरफान पठान और के.एल राहुल शामिल थे। इनके अलावा साल 2017 में मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर भी यहां मौजूद थीं। मानुषी ने ही अनुकृति को ताज पहनाया।

KL Rahul, Irfan Pathan, Gaurav Gupta, Manushi Chhillar Malaika Arora Faye D'Souza Kunal Kapoor pose for the shutterbugs…

Femina Miss India ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ 19 ಜೂನ್ 2018

इस इवेंट को करन जौहर और आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया. बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से समां बांध दिया।

बता दें कि अनुकृति वास अब मिस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।  अनुकृति अपने एक वीडियो में कहती हैं, “मैं तमिलनाडु के शहर त्रिची में पली-बढ़ी हूं जहां पर लड़कियों की ज़िंदगी बंधी हुई होती है। आप छह बजे के बाद घर से बाहर नहीं जा सकते। मैं इस माहौल के पूरी तरह ख़िलाफ़ हूं। मैं ये स्टीरियोटाइप तोड़ना चाहती थी। इसीलिए, मैंने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का फ़ैसला किया। अब मैं जब यहां पहुंच चुकी हूं तो मैं कहना चाहती हूं कि आप लोग भी उस क़ैद को तोड़कर बाहर निकल आएं और वहां पहुंचें जहां पर आप पहुंचना चाहते हैं।

Congratulations to the top 12 of Fbb – India's Fashion Hub COLORS TV Femina Miss India 2018.Co powered by SEPHORA and…

Femina Miss India ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ 19 ಜೂನ್ 2018

हिमाचल घूमना चाहती हैं अनुकृति

अनुकृति ने कहा कि मैं एक एथलीथ हूं और मुझे एंडवेंचर का बहुत शौक हैं। मेरे दोस्त बताते हैं कि हिमाचल दुनिया की दूसरी जगह है, जो पैराग्लाइडिंग के लिए सबसे बेहतरीन हैं। इसलिए मैं हिमाचल घूमना चाहती हूं और वहां जाकर पैराग्लाइडिंग करना चाहती हूं।

 

Comments

comments